Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा के तीन अलग अलग क्षेत्र से 3 अज्ञात युवक का मिला शव, सनसनी

Chhapra : छपरा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पुलिस ने तीन युवकों के शव को बरामद किया है. हालांकि किसी भी युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत साढा स्थित राम जानकी मंदिर के समीप से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है. मृतक की उम्र करीब 42 वर्ष बताई जा रही है.

वहीं दो अन्य घटनाओं में नदी एवं पुल के नीचे से दो युवकों के शव को बरामद किया गया है. जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत राघवपुर पुल के नीचे से 25 वर्षीय एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं तीसरी घटना में जिले के शीतलपुर थाना अंतर्गत माही नदी से भी एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है.

मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है. सूचना के बाद शीतलपुर थाना पुलिस ने नदी से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा है जहां शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. समाचार प्रेषण तक किसी भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

Exit mobile version