Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सोनपुर मेला: बेहद रोमांचक होगा जेन वारियर्स फाइटिंग चैंपियनशिप, देखियें शेड्यूल

Chhapra: विश्वप्रसिद्ध सोनपुर मेले में 8 दिसम्बर को जेन वारियर्स फाइटिंग चैंपियनशिप का आयोजन होगा. आयोजन काफी दिलचस्प और रोमांचक होने वाला है. फाइटिंग चैंपिनशिप को लेकर शुक्रवार को शहर में बॉम्बे जिम द्वारा प्रेस वार्ता आयोजित की गई. इस दौरान ब्राजील, अफगानिस्तान, भारत और नेपाल के दर्जनों फाइटर्स मीडिया से मुखातिब हुए.

कुल 9 फाइट्स होंगे आयोजित

8 दिसम्बर को पहला फाइट 61 किलो भार वर्ग में भारत के कुशल व्यास व नेपाल के बिमल मांझी के बीच होगा. वहीं दूसरा मुकाबला महिला वर्ग में भारत की स्नेहा विश्वास राव और नेपाल के ज्योति टिंग के बीच होगा. फाइटिंग चैंपियनशिप का प्रत्येक फाइट 3 मिनट का खेला जाएगा. इस पूरे चैंपिनशिप में कुल 9 फाइट्स आयोजित होंगे. जिसमें सबसे अंत मे ब्राजील के पाउलो सिल्वा और नेपाल के दीवान श्रेष्ठ भिड़ेंगे. इस मुकबाले का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं.

छपरा के युवा भी किये जाएंगे प्रशिक्षित

प्रेस वार्ता के दौरान मयूर बनसोडे ने बताया कि पूर्वी भारत में इस तरह का पहला आयोजन हो रहा है. वहीं बॉम्बे जिम के अतुल कुमार ने बताया कि यह खेल में भारत मे तेजी से प्रचलित हो रहा है. आने वाले दिनों में छपरा के भी युवाओं को किक बॉक्सिंग के लिए तैयार किया जाएगा. ताकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनकी पहचान बन सके.

ब्राजील के किक बॉक्सर पाउलो सिल्वा भी होंगे शामिल
इस दौरान विभिन्न फाइटर्स ने मुकाबले को लेकर अपनी अपनी रणनीति भी साझा की. इस दौरान ब्राजील के किक बॉक्सर पाउलो सिल्वा भी मौजूद रहे. उन्होंने बताया कि भारत में खेलना उनके लिए बेहद गर्व की बात है. यहां लोगों ने बहुत ही प्यार देते हैं. साथी ही साथ उन्होंने अपने टी शर्ट पर ब्राजील और भारत का झंडा भी लगा के रखा था.

इस दौरान बॉम्बे जिम के अतुल कुमार ने मीडिया से चैंपियनशिप को लेकर विभिन्न जानकारियों को साझा की. आने वाले दिनों में छपरा के भी खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय मंच पर बॉक्सिंग और फाइटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेते नजर आएंगे शुरुआत की जानी है.

Exit mobile version