Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा शहर में अज्ञात वाहन के टक्कर से शिक्षिका की मौत

Chhapra: शनिवार को छपरा शहर में नगर थाना क्षेत्र के योगिनिया कोठी के समीप हुए सड़क हादसे में एक शिक्षिका की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार नीतू कुमारी (25) जो छपरा के कटरा मोहल्ले में ज्ञानी शाह के मोड़ के समीप किराए के मकान में रहती थी. वह शनिवार की सुबह सुबह अपने संबंधी के यहां साढ़ा ढाला जा रही थी. इसी दौरान योगिनिया कोठी के समीप अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी. इस घटना में उनकी मौत हो गई.

जानकरी के अनुसार वाहन के टक्कर से वह बुरी तरह घायल हो गईं थी. आनन फानन में आसपास के लोग उन्हें सदर अस्पताल ले गए. इसके तुरंत बाद दुर्घटना की सूचना मिलने पर परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गए. घायल को गम्भीर हालत में डॉक्टरों ने तुरंत PMCH रेफर कर दिया. इसी दौरान पटना जाते समय घायल महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला सीसीएस स्कूल की शिक्षिका थी. वाह जलालपुर के लखनपुरा गांव के मूल निवासी थी. उसकी एक बेटी भी है. घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल फिर से भेजा गया. जहां उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी घटना की सूचना मिलते हैं. अन्य लोग व शिक्षक व संबंधी भी सदर अस्पताल पहुंचे.

छपरा में सड़क हादसे पर लगाम लगाना मुश्किल हो गया है आए दिन सड़क हादसों में किसी न किसी की जान जा रही है. इस घटना के बाद महिला के आवास पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं मोहल्ले का माहौल भी गमगीन नजर आ रहा था.लोगों ने बताया कि महिला के पिता वीरेंद्र कुमार राय एस डी एस कॉलेज में प्रोफेसर हैं वही उसका पति अखिलेश कुमार कहीं बाहर रहते है.

Exit mobile version