Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

डकैती कांड का 24 घंटे के अंदर उद्भेदन, 5 डकैत गिरफ्तार, हथियार बरामद

छपरा: सारण पुलिस ने गत दिनों गरखा में हुए डकैती कांड का 24 घंटों के अन्दर उद्भेदन करते हुए पांच डकैतों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

टाउन थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस कप्तान पंकज कुमार राज ने बताया कि गरखा थाना क्षेत्र के जानकी नगर में 1 नवम्बर की रात इमत्याज अली के घर हुई डकैती में शामिल 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके पास से घटना में प्रयुक्त 2 देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, छह चक्र जिन्दा कारतूस, 4 चक्र खोखा, 4 मोबाइल फ़ोन, कुछ जेवरात और एक नैनो कार बरामद किया गया है.

गिरफ्तार अपराधियों में तरैया थाना क्षेत्र का प्रभात मांझी, मुकेश सिंह, सिकंदर राय, दिलीप कुमार सिंह और खैरा थाना क्षेत्र के सोनू कुमार शामिल है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के साथ नट गिरोह के अपराधकर्मी भी थे जो भागने में सफल रहे. इनके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. छापेमारी के लिए गठित टीम में गरखा, खैरा एवं भेल्दी थानाध्यक्ष शामिल थे.

आपको बता दें कि गरखा थाना क्षेत्र के जानकी नगर के एक घर में धावा बोल डकैतों ने लाखो रूपये की सम्पति की लूट की थी. इस घटना में घर के सदस्यो को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की गयी और गोली मार कर घायल कर दिया गया था.

वही एक दुसरे मामले में एकमा थाना कांड संख्या 119/16 के आरोपी सन्नी कुमार उर्फ़ राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उसके ऊपर लूट और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज है. उसके पास से एक अपाची मोटर साईकिल, मोबाइल और लूटी गयी एक बाइक भी बरामद की गयी है.       

Exit mobile version