Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भीषण गर्मी के बीच रेलवे कॉलोनी में पानी के लिए मचा हाहाकार

Chhapra:छपरा जंक्शन के समीप रेलवे कॉलोनी में इस भीषण गर्मी में भी रेलकर्मियों एवं उनके परिवार को रेल प्रशासन द्वारा जल की आपूर्ति नहीं की जा रही है , जिससे रेल कर्मचारियों में आक्रोश है. पहले रेलवे कॉलोनी में तीन बार सुबह, दोपहर एवं संध्या के समय पानी की आपूर्ति की जाती थी. लोगों का कहना है कि रेल प्रशासन ने मनमानी तरीक़े से दोपहर की आपूर्ति बंद कर दी गई है.

इधर गर्मी के मौसम में सुबह और शाम में भी पानी की आपूर्ति नहीं की जा रही है. किसी दिन पानी की आपूर्ति की भी जा रही है तो सिर्फ पन्द्रह-बीस मिनट के लिए ही. रेल कर्मचारियों और उनके परिवार को पीने का पानी नहीं मिल रहा है.

पूर्वोत्तर रेलवे कर्मचारी संघ के वाराणसी मंडल के अध्यक्ष ए एच अंसारी ने बताया कि इस भीषण गर्मी में रेल कर्मचारियों को पीने का पानी और अन्य कामों के लिए पानी रेल प्रशासन की नाकामियों के कारण नहीं मिल रहा है. यहाँ तक कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर भी कभी कभी यात्रियों को भी नहीं मिल रहा है. यदि स्थानीय रेल प्रशासन नहीं चेता और इसमें सुधार नहीं हुआ तो पूर्वोत्तर रेलवे कर्मचारी संघ आंदोलन करेगा। यदि रेलवे कॉलोनीवासियों को नियमित पानी आपूर्ति नहीं शुरू की गई तो प्रवर खंड अभियंता(कार्य), छपरा एवं सहायक मंडल अभियंता , छपरा को बख़्शा नहीं जाएगा. उनके ख़िलाफ़ पूर्वोत्तर रेलवे कर्मचारी संघ मुहिम चलाएगा.

Exit mobile version