Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

खनुआ नाला के जीर्णोद्धार कार्य से हुआ जलजमाव, दुकानदारों ने जताया विरोध

Chhapra: शहर के खनुआ नाला के जीर्णोद्धार कार्य को लेकर दुकानदारों को जलजमाव की समस्या से परेशान होना पड़ रहा है. विगत 8 माह से साहेबगंज तिकोनिया के पास के दुकानदार जलजमाव की समस्या से परेशान है. स्थिति यहां तक बिगड़ गई है कि अब दुकानों में खरीदारों के पहुंचने की जगह भी नहीं बची है. जिससे खरीदार दुकान तक पहुंच नहीं पा रहे हैं और दुकानदारों का बिजनेस इससे प्रभावित हो रहा है.

इस पूरी समस्या से नाराज दुकानदारों ने विरोध जताते हुए नगर निगम और नगर थाना को इसकी सूचना दी. जिसके बाद नगर निगम के उप नगर आयुक्त हरिश्चंद्र मौके पर पहुंचे और उन्होंने व्यापारियों को जल्द ही निराकरण का भरोसा दिया.

व्यापारी संघ के श्याम सुंदर प्रसाद ने बताया कि व्यापारी अपने दुकान के सामने जलजमाव से परेशान हैं और इससे उनका व्यापार प्रभावित हो रहा है. खरीदार दुकानों तक पहुंच नहीं पा रहे हैं और जल जमाव की स्थिति लगभग 8 महीने से बनी हुई है. लेकिन नगर निगम का इस पर कोई ध्यान नहीं है.

दूसरी ओर नगर निगम का कहना है कि बुडको के द्वारा निर्माण कार्य कराया जा रहा है. जिसके कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई है. नाले की सफाई कराकर जलजमाव से मुक्ति दिलाने के प्रयास किए जाएंगे.

Exit mobile version