Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रावण और कुम्भकरण होंगे आकर्षण का केंद्र: विजयादशमी समारोह समिति

Chhapra: विजयादशमी समारोह समिति ने युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है, रावण और कुम्भकरण होंगे आकर्षण का केंद्र. उक्त बातें विजयादशमी समारोह समिति के महामंत्री विभूतिनारायण शर्मा ने कही. विजयादशमी समारोह समिति के उपाध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने छपरा की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है, सोशल मीडिया पर भारी संख्या में अपने विचार व्यक्त कर आयोजन समिति को बल प्रदान किया है.

श्याम बिहारी अग्रवाल ने विशेष रूप से महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सीग्रीवाल को धन्यवाद प्रेषित किया है तथा आभार व्यक्त किया है श्री सीग्रीवाल अपने स्तर से रावण वध कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए प्रयास करते रहे उन्होंने जन आन्दोलन तथा भूख हड़ताल तक करने का कार्यक्रम बना लिया था. जब आयोजन समिति ने उन्हें प्रशासन की सहमति की जानकारी दी तब जाकर वे आश्वस्त हुए.

विजयादशमी समारोह समिति ने मीडिया के प्रति आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने लगातार आयोजन समिति को अपना सहयोग दिया है जिसकी वजह से राजेन्द्र स्टेडियम में समारोह करने की सहमति मिली है. आयोजन समिति के उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश राय ने बताया इस वर्ष विशेष रूप से आतिशबाजी का प्रबंध किया गया है जो देखने लायक होंगी. विजयादशमी समारोह समिति ने एक सौ के लगभग स्वयं सेवक तैयार किया है, जो प्रत्येक गतिविधियों पर नजर रखेंगें.

विजयादशमी समारोह समिति ने जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया है तथा धन्यवाद प्रेषित किया है, छपरा के पुजा समितियों ने भी आयोजकों का मनोबल बढ़ाया है. उन्हें भी आयोजन समिति ने आभातथा धन्यवाद प्रेषित किया है. विजयादशमी समारोह समिति के मुख्य संरक्षक राजीव प्रताप रूड़ी ने भी आयोजन के लिए काफी मशक्कत की है, उन्हें भी आयोजन समिति ने आभार तथा धन्यवाद प्रेषित किया है.

Exit mobile version