Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मानसिक दिवालियापन के शिकार है कुलपति, नैतिकता के आधार पर दे इस्तीफा :ABVP

मानसिक दिवालियापन के शिकार है कुलपति, नैतिकता के आधार पर दे इस्तीफा :ABVP

Chhapra: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई. जिसमें जयप्रकाश विश्वविद्यालय में स्नातक तृतीय वर्ष के परीक्षा तिथि में लगातार हो रहे बदलाव को लेकर परिषद के कार्यकर्ताओं ने चिंता जताते हुए कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है.

लागातार हो रहे परीक्षा तिथि में बदलाव एवं झूठा आश्वासन देकर छात्रों को बरगलाया जा रहा है. विश्वविद्यालय प्रशासन के उदासीन रवैया के कारण सारण प्रमंडल के छात्र त्रस्त हैं तथा नए सत्र में छात्र दूसरे विश्वविद्यालय की ओर पलायन करने पर मजबूर हो रहे हैं, लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन कान में रुई और आंख में पट्टी बांधकर बैठी हुई है.

छात्र नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार से छात्रों को बरगलाया जा रहा है इससे स्पष्ट होता है कि कुलपति मानसिक दिवालियापन के शिकार हो चुके हैं. अगर कुलपति में थोड़ी सी भी नैतिकता बची हो तो अपने सारे सुख सुविधा की चिंता छोड़ते हुए छात्र हितों में कि वह अपने पद से इस्तीफा दे दें.

बैठक में विभाग संगठन मंत्री पुरुषोत्तम कुमार, विश्वविद्यालय संयोजक रजनीकांत सिंह, रवि पांडेय, राजन सिंह, रविशंकर आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version