Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पुलिसकर्मी से हुई चाकूबाजी के मामले में दो गिरफ्तार, जमीनी विवाद को लेकर हुई थी घटना

पुलिसकर्मी से हुई चाकूबाजी के मामले में दो गिरफ्तार, जमीनी विवाद को लेकर हुई थी घटना

Chhapra: भगवान बाजार थाना क्षेत्र के छोटा ब्रहमपुर मुहल्ले में पूर्व से चल रहे जमीनी विवाद को लेकर विगत दिनों दो पक्षों में मार -पीट की घटना में हुई चाकूबाजी के बाद पुलिस ने कारवाई तेज कर दी है.

दोनो पक्षों की मारपीट के बाद दर्ज मामले पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है वही अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार विगत दिनों ब्रह्मपुर में हुए जमीनी विवाद में अजीत राय जो की मधुबनी में जिला बल में सिपाही में कार्यरत है को छोटा ब्रहमपुर थाना भगवान बाजार जिला सारण को द्वितीय पक्ष रघुवंश राय पिता स्व० भटकी राय (BSAP -08 के हवलदार ) एवं उनके परिजनों द्वारा चाकू मार कर जख्मी कर दिया गया था जिनका इलाज चल रहा है.

इस संबंध में दोनो पक्षों के द्वारा दिए गए फर्दबायन पर भगवानबाजार थानाध्यक्ष द्वारा कांड दर्ज कर, घटना में संलिप्त प्राथमिक नामजद अभियुक्त क्रमश: 01 पवन कुमार राय 02 बिजेन्द्र कुमार राय दोनो पिता हरिवंश राय उर्फ भुअर सा0 छोटा ब्रहमपुर थाना भगवान बाजार जिला सारण को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं अन्य अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध सत्यापन गिरफ्तारी हेतु कार्रवाई की जा रही है.

Exit mobile version