Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ऑन डयूटी दूसरी बार हुई किसी थानाध्यक्ष की मौत, साथी की मौत से मर्माहत दिखे पुलिसकर्मी

Chhapra: डयूटी के दौरान सड़क हादसे में भेल्दी के थानाध्यक्ष अमित कुमार की मौत होने की वारदात जिले के लिए पहली घटना नहीं है. इसके पूर्व भी जिले के इसुआपुर थाना के थानाध्यक्ष संजय कुमार तिवारी की ड्यूटी के दौरान 22 दिसंबर 2014 को मौत हो गई थी. हालांकि संजय कुमार तिवारी की मौत अपराधिक घटनाओं को रोकने के दौरान अपराधी की गोली का शिकार होने से हुई थी. वही भेल्दी के थानाध्यक्ष अमित कुमार की मौत सड़क से जाम हटाने के दौरान तेज रफ्तार से आ रही बस से दुर्घटना होने के दौरान हुई है. इस सड़क दुर्घटना में आने दो और लोगों की मौत की पुष्टि पुलिस प्रशासन द्वारा की गई है.

ड्यूटी पर कार्यरत अमित कुमार के परिवार पर अचानक से ग़मो पहाड़ टूट पड़ा है. परिवार के सदस्यों को इस घटना की सूचना मिलने के साथ ही आफत टूट पड़ी. पूरे परिवार सहित गांव में मातम का माहौल है.

वही इस घटना के बाद जिले के पुलिस कर्मियों में भी उदासी छाई है. रविवार की सुबह दिवंगत अमित कुमार के पार्थिव शरीर को सरकारी तौर पर परिवारजनों को सौंपने की प्रक्रिया पूरी की जा रही थी. इसके पूर्व पुलिस लाइन में दिवंगत अमित कुमार का पार्थिव शरीर रखा गया था. जहां सभी पुलिसकर्मियों ने उनके अंतिम दर्शन करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की. इस घटना से सभी पुलिसकर्मी काफी आहत थे.

इस मौक़े पर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, एसपी हर किशोर राय, एसडीओ चेत नारायण राय सहित एसडीपीओ और नगर, मुफ्फसिल तथा भगवान बाजार थाना के थानाध्यक्ष सहित सभी पुलिस कर्मी मौजूद थे.

Exit mobile version