Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा के नगरपालिका चौक पर चाकूबाजी में ट्रैफिक पुलिसकर्मी समेत दो घायल, आरोपित गिरफ्तार

Chhapra: नगर थानाक्षेत्र के भीड़ भाड़ भरे नगरपालिका चौक पर रविवार को एक व्यक्ति ने ट्रैफिक पुलिस को चाकू मारकर घायल कर दिया. घायलवस्था में ट्रैफिक पुलिस कर्मी को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसका ईलाज जारी है. घायल सिपाही राजेश कुमार साह बताया जा रहा है. पुलिस जांच में जुटी है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक व्यक्ति नगरपालिका चौक स्थित दुर्गा मंदिर के केयरटेकर से उलझ गया. इसी दौरान उसने केयरटेकर राजन राय को चाकू मारकर घायल कर दिया. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने चौक पर तैनात ट्रैफिक के सिपाहियों को दिया. जिसके बाद सिपाही वहां पहुंचे और उसे पकड़ कर ले जा ही रहे थे इसी बीच उसने सिपाही पर ही हमला कर दिया. जिससे सिपाही राजेश कुमार साह घायल हो गए. आनन फानन में उन्हें सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनका उपचार किया. चिकित्सकों में उसे खतरे से बाहर बताया है. वही घायल केयरटेकर का भी ईलाज सदर अस्पताल में हुआ.

मंदिर के केयरटेकर ने बताया कि आरोपित व्यक्ति योगेंद्र राम है. जो उससे पैसे मांग रहा था, नही देने पर उसपर हमला कर दिया. जिससे वह घायल हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर वहां पहुंचे ट्रैफिक पुलिस के सिपाही पर भी उसने हमला कर दिया जिससे वह भी घायल हो गया.

वही इस घटना के बाद कुछ लोग उसे पीटने लगे जिससे बचाकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है.

 

Exit mobile version