Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ट्रैफिक पुलिस ने चलाया अभियान, निकाली हवा, काटा चालान

छपरा: शहर की सड़कों पर बेतरतीब ढंग से खड़े वाहनों के विरुद्ध शुक्रवार को ट्रैफिक पुलिस ने अभियान चलाया. इस दौरान कई वाहनों के पहिये से हवा निकाल दी गयी और चालान काटा गया. वही दुकानदारों को सामान दुकान से बाहर निकाल कर ना रखने के लिए नोटिस दिया गया.

ट्राफिक प्रभारी नीलमणि रंजन ने बताया कि अभियान के तहत अवैध रूप से सड़कों पर खड़ी गाड़ियों के चालान काटे गए. इस दौरान साहेबगंज, मौना, हथुआ मार्केट, थाना चौक, नगरपालिका चौक पर दुकानों के बाहर सड़क पर पार्क गाड़ियों के चक्के से हवा निकाल दी गयी वही चालान भी काटा गया. उन्होंने बताया कि इस अभियान से शहर को जाम से मुक्ति मिलेगी.

आम लोगों में रोष

ट्राफिक पुलिस द्वारा शहर में चलाये गए अभियान को लेकर आम लोगों में रोष है. लोगों का कहना था कि शहर में पार्किंग की समुचित व्यवस्था नहीं है बावजूद इस तरह के अभियान से लोग परेशान हो रहे है. दुकानों में खरीदारी करने वाले लोग आखिर अपने वाहन कहाँ खड़ी करें.

शहर के ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए पुलिस द्वारा समय समय पर ऐसे अभियान तो जरुर चलाये जाते है. पर इनका कोई खास असर दीखता नहीं है. एक दिन के अभियान के बाद लोग पुनः अपने वाहन खड़े करने लगते है और दुकानदार सामानों को दुकान के बाहर रख बेचने लगते है.

Exit mobile version