Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा के चौक-चौराहों पर जल्द लगेगी ट्रैफिक लाइट

Chhapra: शहर के चौक-चौराहों पर जल्द ही ट्रैफिक लाइट लगायी जाएगी. ट्रैफिक लाइट के माध्यम से यातायात को सुचारू किया जायेगा. महानगरों में सड़क पर यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए लगायी जाने वाली ट्रैफिक लाइट अब छपरा के चौक चौराहों पर भी लगायी जाएगी.

शहर के चौक चौराहों पर जब आप पहुंचेंगे तो वहां लगे लाल, हरी और पिली लाइट आपको आगे बढ़ने या रुकने का इशारा करेंगी. ऐसा होने से बगैर ट्रैफिक पुलिस के यातायात को सुचारू बनाया जा सकेगा. इस नई व्यवस्था के लिए प्रस्ताव को पास कर दिया गया है. जल्द ही ट्रैफिक लाइट लगाने का काम शुरू होगा.

21 जगह लगाये जायेंगे ट्रैफिक लाइट
यातायात को सुचारू रखने के लिए ट्रैफिक लाइट की व्यवस्था शहर के नगरपालिका चौक, नगरथाना चौक, साहेबगंज चौक, मेवालाल चौक, सलेमपुर चौक, गाँधी चौक, भगवान् बाज़ार थाना मोड़, ब्रहमपुर पुल, दरोगा राय चौक, राजेन्द्र सरोवर, भरतमिलाप चौक, योगिनिया कोठी, भिखारी ठाकुर चौक, राजेन्द्र कॉलेज मोड़ समेत 21 स्थानों पर की जाएगी.

इसे लेकर एसपी ने 21 चिन्हित स्थानों का प्रस्ताव दिया है. सभी चिन्हित स्थानों पर बुडको के माध्यम से ट्रैफिक लाइट लगायी जाएगी. बुधवार को हुई बैठक में एसपी हरकिशोर राय, डीडीसी रौशन कुशवाहा, बुडको के अधिकारी, नगर निगम के जेई समेत पदाधिकारी मौजूद थे.

Exit mobile version