Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

टिक-टॉक एप पर पकड़ा गया पति, तीन साल पहले पत्नी को छोड़ हुआ था फरार

चेन्नई: टिक-टॉक एप के प्रति दीवानगी बढ़ती जा रही है. यह एप लोगों को फेमस कर देती है तो कभी-कभी मौत का कारण भी बन जाती है लेकिन इस बार तमिलनाडु के विल्लुपुरम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. तमिलनाडु की एक महिला के लिए ये एप इतना मददगार साबित हुआ है कि तीन साल पहले लापता हुए पति को ढूंढ निकाला है.

विल्लुपुरम जिले में जयप्रदा और सुरेश नाम के दंपति अपने दो बच्चे के साथ रहते थे. तीन साल पहले, 2016 में सुरेश काम पर जाने के लिए घर से निकला लेकिन दोबारा वापस नहीं आया. उसकी पत्नी जयप्रदा ने सुरेश के दोस्तों-रिश्तेदारों से कई दिनों तक पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. तब जाकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस को भी कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी.

हाल ही में जयाप्रदा को उसके एक रिश्तेदार ने बताया कि उसने टिक-टॉक के एक वीडियो में ट्रांसजेंडर महिला के साथ सुरेश जैसे दिखने वाले शख्स को देखा है. रिश्तेदार ने टिक-टॉक का वह वीडियो दिखाया तो तुरंत ही जयाप्रदा ने कंफर्म कर दिया कि वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स उसका पति सुरेश ही है. इसके बाद जयाप्रदा तुरंत विल्लुपुरम पुलिस स्टेशन गई जहां उसने पुलिस अधिकारियों को इसके बारे में बताया. जयाप्रदा द्वारा दी गई सूचना पर तुरंत एक्शन लेते हुए ट्रांस एसोसिएशन की मदद से सुरेश को खोज निकाला गया है.

Exit mobile version