Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लीगल एवं डिफेंस कॉउसिंल के तीन पदों पर बहाली की प्रक्रिया शुरु

लीगल एवं डिफेंस कॉउसिंल के तीन पदों पर बहाली की प्रक्रिया शुरु

Chhapra: राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकार नई दिल्ली एवं बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार पटना के निर्देश के आलोक में सारण जिले में लीगल एवं डिफेंस कॉउसिंल सिस्टम के क्रियान्वयन के लिए आवश्यक कार्यवाही चल रही है.

यह जानकारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकार सारण रामलाल शर्मा के हवाले से ए.डी.जे.-सह-सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकार सारण जितेश कुमार ने दी है.

उन्होंने बताया कि लीगल एवं डिफेेंस कॉउसिंल के तीन पदों क्रमश: चीफ लीगल एवं डिफेंस कॉउसिंल, डेप्यूटी चीफ लीगल एवं डिफेंस कॉउसिंल, व अस्टिटेंस चीफ लीगल एवं डिफेंस कॉउसिंल के चयन के लिए अधिवक्ताओं से विहित प्रपत्र में आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये है.

ए.डी.जे. ने बताया कि अधिवक्ताओं से आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि 05 सितम्बर 2022 के अपराह्न 05 बजे तक निर्धारित की गयी है. इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन आवश्यक कागजातों के साथ स्पीड पोस्ट से अथवा व्यक्तिगत रुप से जिला विधिक सेवा प्राधिकार सारण, छपरा के कार्यालय में ससमय जमा कर सकते है. इस तिथि के बाद प्राप्त आवेदनों पर किसी भी प्रकार का विचार नहीं किया जाएगा. इससे संबंधित स्कीम व आवेदन पत्र का प्रारुप राज्य विधिक सेवा प्राधिकार पटना के ऑफिसियल बेवसाइट www.patnahigh.gov.in/bslsa/PDF/UPLOADED/253.PDF पर उपलब्ध है.

Exit mobile version