Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को घर वालों ने जहर देकर गड्ढे में फेंका, मौत

Chhapra: प्रेमिका के परिजनों प्रेमी की हत्या के इरादे से उसे जहर देकर पानी भरे गढ्ढे में फेंके जाने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें बताया जा रहा है कि प्रेमी के परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल लेकिन नही बच सकी प्रेमी की जान।

मामला सारण जिला के मढौरा के बरदहिया गांव की बताई जा रही है।जबकि प्रेमी का घर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसहिया गांव से भी जुड़ा हुआ है। प्रेमी के परिजनों की माने तो उनके लड़के को लड़की ने अपने घर बुलाई, जहाँ प्रेमिका के परिजनों ने उसकी पिटाई की और जहर खिला दिया। पिटाई और जहर से बेसुध प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने घर से कुछ ही दूर एक पानी भरे बड़े गढ्ढे में फेंक दिया जिसकी सूचना उसी गाँव मे रहने वाली प्रेमी की मौसी को मिली तो वह मौके पर पहुंची और प्रेमिका के परिजनों के विरोध के बाद भी बेहोश प्रेमी को लेकर मढ़ौरा अस्पताल पहुंची जहाँ से बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर किया गया लेकिन प्रेमी ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

मृतक प्रेमी छपरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसहिया निवासी तारकेश्वर शर्मा का 23 वर्षीय पुत्र पप्पू शर्मा बताया जा रहा है जिसे मढ़ौरा थाना क्षेत्र के बरदहिया की रहने वाली युवती से प्रेम हो गया था। मृतक पप्पू शर्मा की मौसी की शादी बरदहिया में ही हुई थी और मौसी के घर आने जाने के क्रम में उसकी आंखें बरदहिया निवासी बंशी शर्मा की पुत्री से चार हो गई थी। हालांकि पुलिस इस मामले में ठोस जानकारी के बिना अभी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।


बता दें कि घटना के बाद रविवार को देर शाम को पप्पू शर्मा को मढ़ौरा रेफरल अस्पताल लाया गया तब वह पुरी तरह से बेसूध था । मौके पर ड्यूटी पर रहे चिकित्सक डा राजीव रंजन कुनार का कहना था की उसकी पल्स और बीपी दोनों समाप्ति पर थे । ऐसा प्रतित होता है की उसे सल्फास खाये भी तीन से चार घंटे बीत गए थे । उनके द्वारा प्रयास किया गया था लेकिन सुधार नही होता देख छपरा रेफर कर दिया गया था ।

Exit mobile version