Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

महिला दिवस पर सम्मानित हुई सारण की बेटियां

Chhapra: अंतराष्ट्रीय दिवस के मौके पर द-एक्सपर्ट जोन द्वारा दी-फेमिनिटी अवार्ड -सारण की बेटी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में सारण जिले के लगभग प्रत्येक प्रखंडों से उन बेटियों का चयन किया गया था जो अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के साथ साथ समाजिक कार्यों के प्रति सक्रिय हैं. इस दौरान सारण की बेटियों को सम्मानित किया गया. जिसमें अंकिता, फुलवंती देवी, रौशनी, रचना पर्वत, अनिशा, ममता, संध्या, अपराजिता, प्रियंका सिंह, प्रियंका कुमारी, रश्मी सिंह, शशी, पिंकी, सलोनी,राजश्री, मीना, नेहा और विभा श्रीवास्तव रहीं.

इस दौरान आर्ट गैलरी कला पंक्ति की टीम की प्रस्तुति ने एक बार फिर से अपनी कला का प्रदर्शन कर के लोगों का दिल जीतने में आगे रही. कलापंक्ति के सभी बच्चियों को मुख्य अतिथि द्वारा मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम का मंच संचालन राईटर अड्डा के सुप्रीत शरण ने किया और कार्यक्रम के सफल होने के बाद दी-एक्सपर्ट जोन की संरक्षीका डॉ प्रियंका शाही ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि दी-एक्सपर्ट जोन पूरी तरह से बेटियों के लिए समर्पित है और समय समय पर इस तरह के आयोजन करते रहेगी, इससे
बेटियों का मनोबल और बढ़ेगा और दूसरों को भी प्रेरणा मिलेगी.

इस से पूर्व कार्यक्रम की शुरूआत द्वीप जलाकर एवं पुलवामा में शहीद 40 जवानों को याद करके किया गया. आज के इस समारोह के मुख्य अतिथि बॉलीवुड एक्टर सह डायरेक्टर सत्यकाम आनंद थे. साथ ही साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में पटना की टीम शिक्षा पे चर्चा के सिनियर मेंटर्स दिनेश कुमार, प्राईवेट स्कूल एसोशियसन की अध्यक्ष सीमा सिंह मौजूद थी. 

Exit mobile version