Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रविवार को भी बकाया बिजली बिल जमा करने के लिए खुलेगा काउंटर, नही जमा किया तो कटेगा कनेक्शन

Chhapra: विद्युत उपभोक्ता बकाया बिजली बिल का भुगतान रविवार 21 फरवरी को भी कर सकेंगे. इसके लिए शहर से लेकर सभी प्रखंडों तक के विद्युत कार्यालय पर बिजली विपत्र जमा केंद्र काउंटर को खोल आ जाएगा.

इस बात की जानकारी देते हुए विद्युत कार्यपालक अभियंता यशवंत कुमार ने बताया कि राजस्व वसूली को लेकर विभाग के द्वारा रविवार को भी उपभोक्ताओं से बकाया बिल बिल का भुगतान लिया जाएगा. इसके लिए शहर से लेकर सभी प्रखंडों के विद्युत कार्यालय पर बिजली विपत्र जमा काउंटर खुले रहेंगे. इसलिए रविवार को छुट्टी के दिन भी उपभोक्ता अपनी सुविधानुसार अपने नजदीकी विद्युत केंद्र पर बकाया बिजली बिल का भुगतान कर सकते हैं. महीने का अंत दिन रविवार होने के कारण विभाग द्वारा यह निर्णय लिया गया है, ताकि उपभोक्ताओं को बिजली बिल का भुगतान करने में विलंब शुल्क नहीं देना पड़े.

वही विभाग द्वारा कनेक्शन काटे जाने की कार्रवाई से भी उन्हें मुक्ति मिले. कार्यपालक अभियंता ने बताया कि समय पर बकाया बिजली बिल का भुगतान नहीं करने वाले उपभोक्ताओं का कनेक्शन विभाग द्वारा काट दिया जाएगा. ऐसी स्थिति में उन्हें परेशानी हो सकती है. इसलिए महीने के अंत में रविवार को भी वे अपना बिजली बिल का भुगतान कर विभाग के डिस्कनेक्शन की कार्रवाई से बच सकते हैं.

Exit mobile version