Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शहर में तेजी से चल रहा विकास कार्य, मुश्किलों के बाद मिलेगी राहत

Chhapra: शहर में हर तरफ विकास कार्य जारी है. कहीं नाले का निर्माण किया जा रहा है, तो कहीं सड़क बनाए जा रहे हैं. निर्माण कार्य को लेकर लोगों एवं राहगीरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

थाना चौक से कचहरी स्टेशन तक रोड एवं नाली का कार्य जारी

शहर के थाना चौक से लेकर नगरपालिका चौक होते हुए कचहरी स्टेशन तक नाले और सड़क का कार्य तेजी से चल रहा है. रोड के साथ साथ नाली निर्माण कार्य चल रहा है. जिसको लेकर खुदाई की गई है. पिछले कई दिनों से जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. यातायात प्रभारी द्वारा इस सड़क को वन वे तो किया गया है लेकिन स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

स्थानीय लोगों का मानना है कि निर्माण कंपनी द्वारा कार्य धीमा किया जा रहा है. जिसके वजह से घर से निकलना मुश्किल हो गया है. लेकिन सड़क एवं नाले के निर्माण के बाद काफी सहूलियत होगी एवं जाम की समस्या से निजात मिलेगी.
इस निर्माण कार्य के बीच लोगों का कहना है कि अगर बारिश हो गई तो फिर क्या होगा? फिलहाल तो जल जमाव की स्थिति बनी हुई है. साथ ही साथ शहर बारिश के बाद डूबने लगेगा. शहर के कई इलाकों में नाली जाम की स्थिति से जलजमाव की स्थिति जस की तस बनी हुई है.

भागवत विद्यापीठ के समीप नाले जाम होने से सड़क झील में तब्दील हो गया है. विकास के गड्ढों में लोगों को अच्छे सड़क और नाली की उम्मीद बनी हुई है. अब देखने वाली बात यह है कि कब तक निर्माण कंपनी सड़क एवं नाले का निर्माण कार्य पूरा करती है.

Exit mobile version