Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

Lockdown में सामग्री वितरण करने वालों को पुलिस अधीक्षक का ख़ास निर्देश

Chhapra: कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर जारी Lockdown में प्रतिदिन आम जनता को राहत पहुंचाने के उद्देश्य से खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है. ऐसे में वितरण किये जाने वालों स्थानों पर लोगों की भीड़ जुट जा रही है. सामग्री के दौरान कुव्यवस्था का आलम भी देखने को मिल रहा है जिससे कि सरकार द्वारा जारी Lockdown के निर्देश स्वतः उन जगहों पर समाप्त हो जा रहे है. ऐसे में पुलिस कप्तान हर किशोर राय ने जन सेवा करने वालो को निर्देश दिया है.

पुलिस अधीक्षक श्री राय ने कहा है कि जनता की सुरक्षा के मद्देनजर सरकार ने Lockdown की घोषणा की है. जिनमे विशेष परिस्थिति में ही आमजनता को घर से बाहर निकलने की राहत दी गयी है. साथ ही इमरजेंसी सर्विसेज वालो की भी राहत दी गयी है.

Lockdown में जरूरतमंदों के बीच कई समाजसेवी संगठन एवं आम लोगों द्वारा भी जनसेवा कर खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है. उन्होंने ऐसे सभी लोगों से कहा कि अगर किसी तरह के खाद्य सामग्री का वितरण किया जाना है तो वह प्रशासन को उपलब्ध करा दे प्रशासन को सहयोग करें. जिससे कि प्रशासन उन्हें वितरित कर दे.

ऐसा देखा जा रहा है कि खाद्य सामग्री वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन नही हो पा रहा है. वितरण के दौरान भीड़ जुट जा रही है जिससे Lockdown के नियमों का पालन नही हो पा रहा है.

उन्होंने कहा कि प्रशासन को सहयोग करें प्रशासन उन सामग्री को वितरित करेगा.

Exit mobile version