Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: इंजीनियरिंग कॉलेज में संदिग्ध स्थिति में छात्र की मौत, आक्रोशित छात्रों ने काटा बवाल

Chhapra:  लोकनायक जयप्रकाश नारायण प्रौधोगिकी संस्थान में एक छात्र के संदिग्ध स्थिति में मौत के बाद छपरा सदर अस्पताल के सामने इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने जमकर बवाल काटा.

इस दौरान इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिन्सिपल के वाहन में तोड़ फोड़ कर दिया. आसपास से गुजर रहे वाहनों को भी निशाना बनाया. 

छात्रों ने कॉलेज के एक प्राध्यापक पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. छात्रों ने बताया कि शिक्षक के द्वारा उन्हें परीक्षा में फेल करने की धमकी दी जाती है. जिससे छात्र काफी परेशान था.

मृत छात्र सीवान जिला निवासी संदीप कुमार मेकेनिकल सेकेण्ड सेमेस्टर का छात्र बताया जाता है. छात्रों के अनुसार उसने  पंखे से लटककर आत्महत्या की है. पुलिस इस मामले की जाँच में जुटी है.   पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस घटना के बाद आक्रोशित छात्रों ने कुछ देर के लिए सड़क को जाम कर दिया और दोषियों की गिरफ़्तारी की मांग करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही एडीएम, एसडीएम, नगर और भगवान बाजार की थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों को समझा बुझाकर  स्थिति को नियंत्रित किया.   

एडीएम डॉ गगन ने बताया कि आक्रोशित छात्रों को शांत करा दिया गया है. प्रशासन ने उनके पक्ष को सुना है और क़ानून संगत कार्रवाई का भरोसा दिया है. जिससे छात्र भी सहमत हैं. लिखित आवेदन पर कार्रवाई की जाएगी   

 

Exit mobile version