Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: गोली मार फ्लिपकार्ट कर्मी से लूटे 6 लाख अस्सी हजार

Chhapra: छपरा- सिवान मुख्य मार्ग एनएच-531 पर रसूलपुर थाना क्षेत्र के बंशी छपरा गांव के समीप दो बाइक पर सवार पांच अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने सोमवार को दिन दहाड़े रेडियंट फ्लिपकार्ट कम्पनी के कर्मी से 6 लाख 81 हजार 2 सौ 62 रूपये लूट लिया।

विरोध करने पर अपराधियों ने कम्पनी के कर्मी असहनी गांव निवासी हेम नारायण यादव के पुत्र उपेन्द्र यादव को गाली मारकर घायल कर दिया है। रसूलपुर बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में रूपये जमा करने के लिए रेडियंट फ्लिपकार्ट कम्पनी का कर्मी एकमा बाजार स्थित अपने कार्यालय से वैग में 6 लाख 81 हजार 2 सौ 62 रुपये लेकर अपनी बाइक से जा रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच अज्ञात अपराधियों ने बंशी छपरा गांव के समीप उपेन्द्र यादव की बाइक को आगे से घेर लिया और हाथापाई कर बैग छीनने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने उपेन्द्र यादव के जांघ में गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद अपराधी उपेन्द्र यादव से वैग छीनकर अपनी बाइक से पूरब की दिशा में फरार गए।

गोली की आवाज सूनकर आसपास के लोगों ने तत्काल पहुंचकर घायल को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां गंभीर रूप से घायल उपेन्द्र यादव की चिकित्सा की जा रही है।

रसूलपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। एकमा पुलिस अंचल के पुलिस निरीक्षक बालेश्वर राय ने भी रसूलपुर थानाध्यक्ष प्रभाकर कुमार भारती व एकमा थानाध्यक्ष देव कुमार तिवारी के साथ मौके पर पहुंचकर आवश्यक जांच पड़ताल किया । पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Exit mobile version