Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जिले में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले आधा दर्जन अपराधी गिरफ़्तार

 

Chhapra: सारण पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार, छुरा एवं मोबाइल के साथ बाइक सहित अन्य सामानों की बरामदगी की है.

पुलिस द्वारा यह बड़ी कार्रवाई बताई जा रही है. इन छह अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद जिले में आधा दर्जन से अधिक लूट की घटनाओं की गुत्थी भी सुलझ चुकी है.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि माझी रेलवे स्टेशन के पीछे बगीचे से अपराध की योजना बनाते हुए आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

पूछताछ के दौरान अपराधियों से मिली जानकारी के अनुसार इनके द्वारा जिले में आधा दर्जन से अधिक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है. एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने जलालपुर थाना अंतर्गत भारत फाइनेंस, बनियापुर में बिजली ऑफिस,मशरख थाना क्षेत्र से सोनार व्यापारी से लूट, माझी थाना क्षेत्र में हत्या एवं रंगदारी, मढ़ौरा बाजार में बंधन बैंक, दिघवारा थाना अंतर्गत दवा व्यवसायी से लूट में अपराधी शामिल थे.

इसके अलावा दिघवारा और सोनपुर में एटीएम लूट की योजना उनके द्वारा बनाई जा रही थी.

गिरफ्तार अपराधियों में: 

अमनौर थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी अंकित सिंह, दिघवारा थाना क्षेत्र के निवासी उमेश कुमार, मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर निवासी प्रणव सिंह, तेघरा के सोनू सिंह, मुबारक पुर से भोलू उर्फ रोहित एवं दिघवारा मानुपुर निवासी नन्हकी सिंह उर्फ रघुवंश शर्मा शामिल है.

उन्होंने बताया कि अंकित कुमार के पास से एक स्वचालित पिस्टल के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, सोनू कुमार के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, नन्हकी सिंह से एक हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल एवं सभी अपराधियों के पास से मोबाइल बरामद किया गया है.

गिरफ्तार अपराधियों पर छपरा नगर, जलालपुर, छपरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र में दर्जनों मामले दर्ज हैं. इन मामलों में अपराधियों की तलाश जारी थी.

 

Exit mobile version