Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इनरव्हील क्लब ऑफ सारण के सावन मिलन में शालिनी अग्रवाल बनी सावन क्वीन

इनरव्हील क्लब ऑफ सारण के सावन मिलन में शालिनी अग्रवाल बनी सावन क्वीन

Chhapra: इनर व्हील क्लब ऑफ सारण ने शहर के एक स्थानीय होटल में सावन मिलन समारोह का आयोजन किया। आयोजन का शुभारंभ अध्यक्ष तनुजा जायसवाल, सचिव अंजू फैशन, पूर्व अध्यक्ष अनिता राज ने दीप जलाकर किया। मौके पर सावन से जुड़े गीत संगीत में नृत्य किया। सभी महिलाओं ने एक से बढ़कर एक गीतों और और डांस की प्रस्तुति दे जमकर मस्ती की।

फिर शुरू हुई प्रतियोगिता का दौर, मेहंदी प्रतियोगिता, ड्रेस प्रतियोगिता, माचिस गेम, हाउजी। मेहंदी प्रतियोगिता में रीना गुप्ता प्रथम, संजू गोल्ड द्वितीय और मंजू गुप्ता को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। वही सबसे लाजवाब गेम था माचिस के डब्बी में हरा रंग के सामानों को ज्यादा से ज्यादा भरना, जिसमे शालिनी अग्रवाल ने बाजी मार ली एक माचिस की डब्बी में 68 वस्तुओं को समाहित कर सबको चौका दिया। वही सबसे सुंदर ड्रेस प्रतियोगिता में भी शालिनी अग्रवाल ही बाजी मार सावन सुंदरी का खिताब जीत लिया, हरी सब्जियों, हरे फूल पत्तियों से अपने आप को सजा ये संदेश भी दिया कि प्राकृतिक रूप से सजने संवरने की तमाम साधन प्रकृति ने दे रखा जरूरत सिर्फ उसे तरीके से इस्तेमाल करने की है।

डांस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर अंकिता जायसवाल, द्वितीय पिंकी गुप्ता और तृतीय स्थान पर शालिनी अग्रवाल चुनी गई। इस अवसर पर हाउजी का खेल भी खेला गया जिसमे फूल हाउजी का पुरस्कार प्राची अग्रवाल ने जीता।

अंत मे सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार अध्यक्ष तनूजा जायसवाल, सचिव अंजू फैशन ने दिया। कार्यक्रम का संचालन पूर्व अध्यक्ष अनिता राज ने किया। इस अवसर पर अन्नू जायसवाल, सीमा देवी, शिल्पी कुमारी विनीता अग्रवाल एवं अन्य सदस्य मौजूद थी।इसकी जानकारी मीडिया प्रभारी रूपा राज ने दी।

Exit mobile version