Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मशरक में शादी समारोह का रस्म कर रही महिलाओं को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत

Chhapra: मशरक-मलमलिया मुख्य पथ एसएच- 73 पर दुमदुमा में शुक्रवार को देर रात शादी समारोह के बाद डोमकच कर रही महिलाओ को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया. जिससे मौके पर तीन महिलाओं की मौत हो गई. वही अन्य महिलाओं को घायलवस्था में इलाज के लिए मशरक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. घायलो की स्थिति नाजुक देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया.

इस दुर्घटना में मृतक मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव निवासी रोजादिन मियां की 50 वर्षीय पत्नी सैरुल बीबी, भोला मियां की 47 वर्षीय पत्नी नजमा बीबी एवं बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर कराह निवासी नाजिम मियां के 50 वर्षीय पत्नी शैसा बेगम तथा घायलों में मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव के लुकमान मियां के 50 वर्षीय पत्नी खैरा बीबी, लियाकत हुसैन की 40 वर्षीय पत्नी नूरजहां खातून, इस्लामिया के 40 वर्षीय पत्नी मनाजा खातून, गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के हाकाम गांव निवासी मोहम्मद जैनुद्दीन के 35 वर्षीय पत्नी शाहजहां खातून के रूप में हुई है.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मशरक-मलमलिया मुख्य पथ एसएस 73 को घटनास्थल पर बीच सड़क पर आग जलाकर आवागमन बाधित कर दिया था जिसे पुलिस ने हटवा कर आवागमन बहाल करवाया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि शादी समारोह में बारात गई थी. वही घर के आगे महिलाओं ने डोमकच कर रही थी. इसी बीच तेज गति से आ रही अनियंत्रित ट्रक महिलाओ को कुचल दिया. मौके से ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

घटनास्थल पर ही 3 महिलाओं की मौत हो गई. वही 5 लोग घायल हैं.

मौके पर पहुंचे थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

Exit mobile version