Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

स्कार्पियो और कार में जबरदस्त टक्कर, 8 लोग घायल

Mashrakh: मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्णकुदरिया नहर पुल के समीप स्कॉर्पियो और हुंडई कार के आमने-सामने की टक्कर में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मशरक थाना गश्ती दल जमादार अजय कुमार सिंह ने घायलों को क्षतिग्रस्त गाड़ियों से निकाल प्राथमिक उपचार के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया.

जहां स्कोर्पियो सवार की पहचान सिवान जिले के लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के गोपालपुर नवादा गांव निवासी कामेश्वर सिंह (60 वर्ष), कामेश्वर सिंह की पत्नी इंदू देवी (55 वर्ष) पुत्र अंकित सिंह (18 वर्ष) और गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के गम्हारी गांव निवासी सोनू सिंह की 30 वर्षीय पत्नी पुतुल देवी के रूप में हुई.

हुंडई कार में सवार पटना से बेतिया जा रहे थे. कार में सवार चारों बैक प्रबंधक हैं, जो ड्यूटी कर पटना से शीतलपुर एसएच-73 होकर तरैया से नहर के रास्ते लखनपुर गोलम्बर पर एस एच-90 पर जाकर गोपालगंज के रास्ते बेतिया जा रहे थे. दुर्घटना में कार सवार चारों बैंक अधिकारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

सूचनानुसार स्कार्पियो सवार घर से सावन पर्व को लेकर मढ़ौरा शिल्हौरी में जलाभिषेक करने जा रहे थे. क्षतिग्रस्त गाड़ियों को थाना पुलिस ने जेसीबी और ट्रैक्टर की मदद से सड़क से हटाकर आवागमन चालू कराया और गाड़ियों को अपने कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल की जा रही है.

Exit mobile version