Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रोटरी सारण ने सावन मिलन समारोह का किया आयोजन

छपरा: रोटरी सारण के तत्वावधान में सावन मिलन समारोह का आयोजन जन्नत पैलेस में किया गया. कार्यक्रम का उद्धघाटन शैला जैन वीणा शरण तथा करूणा सिन्हा ने दीप प्रज्वलित कर किया. इस अवसर पर कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई.

रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष सह रोटरी सारण के मिडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल ने बताया मेहंदी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान रूपा गुप्ता को तथा द्वितीय स्थान दिपाली गुप्ता एवं तृतीय स्थान आशा गुप्ता को प्राप्त हुआ. वहीं बेस्ट कपल का खिताब सोहन गुप्ता तथा दिपाली गुप्ता की जोड़ी को सबसे बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया. बेस्ट चाइल्ड का प्रथम पुरस्कार संस्कृति को द्वितीय पुरस्कार हर्षिता को एवम तृतीय पुरस्कार अनन्या को प्राप्त हुआ. बेस्ट फिमेल का पुरस्कार संजु गोल्ड को मिला.

संस्कृति और सान्वी ने अपने भाव नृत्य से सभी का मन मोह लिया. मित्रता दिवस पर श्याम बिहारी अग्रवाल तथा राजेश जायसवाल ने बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा सलामत रहे दोस्ताना हमारा की प्रस्तुति से सभी को गुणगुणाने पर मजबूर कर दिया. मणी शंकर ओझा ने सावन बरसात के उपर एक से बढ़कर एक नग्में गा कर समां बांध दिया. निर्णायक की भूमिका शैला जैन वीणा शरण तथा करूणा सिन्हा ने निभाई. कार्यक्रम की अध्यक्षता रोटरी सारण के अध्यक्ष डाॅक्टर मदन प्रसाद ने की. आगत अथियों का स्वागत राकेश कुमार ने तथा धन्यवाद ज्ञापन अजय कुमार ने किया. कार्यक्रम का संचालन सावन मिलन के संयोजक राजेश गोल्ड तथा पंकज कुमार ने संयुक्त रूप से किया.

Exit mobile version