Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सरकारी बाजार में चोरों का आतंक, एक हफ्ते में एक ही दुकान में दूसरी बार हुई चोरी

Chhapra: नगर थाना क्षेत्र के सरकारी बाजार में स्थित किराने की दुकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार सरकारी बाजार स्थित योगेंद्र चौधरी के किराना दुकान में एक हफ्ते के अंदर दूसरी बार चोरी हुई है.
दुकानदार योगेंद्र चौधरी ने बताया कि बीते 13 अगस्त को भी उनके दुकान में चोरी हुई थी. चार दिन भी नहीं बीते कि आज दूसरी बार चोरी हो गयी.
आपको बता दें कि रात में चोर योगेंद्र चौधरी के दुकान के ऊपर लगा एस्बेस्टस तोड़ दुकान में प्रवेश किये. जिसके बाद दुकान में रखे किराने के जरूरी सामान तेल का टीना, क्रीम, रिफाइन जो उनके हाथ लगा सब कुछ लेकर भाग गए. सुबह जब उन्होंने अपनी दुकान खोली तो सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा हुआ था. दुकान के भीतर का सामान तहस नहस हो गया था.

इस बार 60 हज़ार तो पिछली बार 30 हज़ार का सामान चुरायाइस चोरी की घटना में चोरों ने योगेंद्र के दुकान से लगभग 60 हज़ार का सामान चुरा लिया. इससे पहले 13 अगस्त को हुई चोरी में 25 से 30 हज़ार के सामानों की चोरी हुई थी. उस वक्त भी चोरों ने दुकान की छत से एस्बेस्ट्स तोड़ के दुकान में दाखिल हुए थे. घटना के बाद सरकारी बाजार के दुकानदारों ने प्रशासन से उनके दुकानों की सुरक्षा की मांग की है. वहीं उन्हें भी चोरी का डर सताने लगा है.

पुलिस नहीं कर रही मदद

एक हफ्ते में दूसरी बार चोरी की वारदात होने के बाद आसपास के दुकानदार भी काफी नाराज हैं. दुकानदारो ने कहा कि प्रशासन कोई मदद नहीं कर रहा है. पिछली बार जब चोरी हुई थी तो एफआईआर कर थाने से कार्यवाई की मांग की गई थी. जिसपर पुलिस ने मदद के बजाय गार्ड रखने को सलाह दी थी. दुकानदारो ने कहा कि पुलिस चोरों पर कारवाई करे. गस्ती करना पुलिस का काम है लेकिन हम अगर गार्ड रखेंगे तो उसके लिए पैसा कहा से आएगा.

Exit mobile version