Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

धूमधाम से होगा रावण वध विजयदशमी समारोह समिति बैठक में हुआ निर्णय

धूमधाम से होगा रावण वध विजयदशमी समारोह समिति बैठक में हुआ निर्णय

सर्वसमत्ति से युवा समाजसेवी राजेश फैशन बने महामंत्री

भव्य और विशाल रावण का होगा निर्माण

Chhapra: विजयदशमी समारोह समिति की आवश्यक बैठक विजयदशमी समारोह समिति के अध्यक्ष सलीम परवेज के निवास स्थान पर आहूत की गई. बैठक मे निर्णय लिया गया कि विजयादशमी समारोह समिति की आम सभा की बैठक अगले महीने की 4 सितंबर 2022 को जन्नत विवाह में संध्या 5:00 बजे होगी. साथ ही विजयदशमी समिति के महामंत्री विभूति नारायण शर्मा के शारीरिक अस्वस्था के कारण समिति से अपना कार्यभार युवा समाजसेवी राजेश फैशन को देने का निर्णय लिया गया. जिसपर सर्वसम्मति से उन्होंने यह पदभार सौप दिया गया.

इस संस्था के अध्यक्ष पूर्व उपसभापति विधानपरिषद् सलीम परवेज ने कहा कि विजयादशमी समारोह पर इस बार रावण पहले से भी बड़ा और बेहतर आतिशबाजी का आनंद शहरवासी उठा पाएंगे.

नए महामंत्री राजेश फैशन ने बताया कि इस बार का विजयदशमी समारोह रावण वध 5 अक्टूबर को राजेंद्र स्टेडियम में बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा. क्योंकि 2 साल कोरोना के चलते यह आयोजन नहीं हो पा रहा था. इसलिए इस बार का आयोजन बड़े अच्छे तरीके से मनाया जाएगा.

इस दौरान इस बैठक में विभूति नाथ शर्मा, कन्हैया सिंह, ददन राज गिरी, मनोज श्रीवास्तव, राजेश फैशन, संजय सिंह, सुनील सिंह, रमेश कुशवाहा समेत अन्य उपस्थित थे.

Exit mobile version