Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

VIDEO: सारण SP ने शिशु पार्क में लगाया पेड़, शहर को हरा-भरा करने के मुहीम की हुई शुरुआत

Chhapra: स्वच्छ छपरा अभियान के सदस्यों ने रविवार को शहर के शिशु पार्क में दर्जनों पेड़ लगाए. इस दौरान सारण एसपी हरकिशोर राय ने शिशु पार्क में पीपल का पेड़ लगाकर शहर तथा जिला को हरा भरा करने की मुहीम की शुरूआत की. इस दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों को पेड़ो के महत्व की भी जानकारी दी. सारण एसपी ने कहा की पर्यावरण में संतुलन बनाये रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने होंगे. इस दौरान उन्होंने आम लोगों से भी पेड़ लगाने की अपील की. साथ ही आगे भी इस तरह के कार्यक्रम मे अपनी सहभागिता को भी सुनिश्चीत करने की बात कही.

कार्यक्रम के दौरान दर्जनों महिलाएं भी शिशु पार्क पहुंची और कई जगह पेड़ लगाए. सदस्य साकेत सिंह ने सभी लोगों के साथ साथ पेड़ लगाने आई महिलाओं को धन्यवाद दिया.

अभियान के अध्यक्ष यशवंत सिंह ने हमेशा की तरह सभीं सदस्यों को स्वच्छता की शपथ दिलाई तथा बढते हुए गर्मी तथा घटते जलस्तर पर चिंता जाहिर करते हुए लोगों से अधिक से अधिक पेड़ लगाने की अपील की.

कार्यक्रम मे मुख्य रुप से कई लोग मौजूद रहे. जिसमें प्रोफेसर अशोक यादव, विवेक सिंह, कश्मीरा सिंह, वरुण प्रकाश, राजीव गुप्ता, रंगनाथ तिवारी, विकाश तिवारी समेत कई महिलाएं व बच्चे भी मौजूद रहे.

Exit mobile version