Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण पुलिस ने किया खुलासा, कहा- अपहरण नहीं, अवैध पैसे के लेनदेन को लेकर लापता था डॉक्टर का भाई

Chhapra: नगर थाना क्षेत्र के नेहरू चौक स्थित डॉ संजीव जायसवाल के भाई नीतीश कुमार जायसवाल और महावीर के अपहरण मामले को लेकर सारण पुलिस ने खुलासा किया है. नीतीश कुमार को पुलिस ने बनारस के एक होटल से बरामद किया है.

पुलिस कप्तान हर किशोर राय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पूरा मामला अवैध पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ है. बरामदगी के बाद नीतीश से पूछताछ के क्रम में उसने कहा कि पारिवारिक तनाव एवं व्यवसाय में कर्ज को लेकर तनाव के कारण बिना बताए शनिवार के दिन सुबह 9:00 बजे राप्ती गंगा एक्सप्रेस से बनारस चला गया था. एक लॉज में रुका, वहीं दूसरे दिन जेएस रेसीडेंसी के कमरा नंबर 202 में रह रहा था.

उन्होंने बताया कि नगर थाना में अपहरण की घटना का केस दर्ज होने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया. गठित टीम द्वारा कांड का उद्भेदन के दौरान अपहृत नीतीश कुमार जायसवाल को बनारस से 2 मार्च को बरामद किया है.

पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश कुमार जायसवाल ने बताया कि जितेंद्र कुमार सिंह से पैसे के लेनदेन को लेकर काफी तनाव में आ गया था. जितेंद्र कुमार सिंह मेरे ऊपर पैसे का दबाव बना रहे थे. मैं बोल रहा था कि तुम्हारे ऊपर पैसा निकल रहा है तो वह बोल रहे थे कि तुम्हारे ऊपर पैसा निकल रहा है.

इस टीम में नगर थाना अध्यक्ष विमल कुमार सिंह, टेक्निकल सेल प्रभारी गोपनीय शाखा के अरुण कुमार अकेला, पुलिस निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार, विकास कुमार सिंह, देव कुमार तिवारी, सुमंत कुमार आदि शामिल थे.

Exit mobile version