Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अंतरजिला शराब माफिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई जिलों में करता था सप्लाई

Chhapra: हरियाणा से शराब लाकर राज्य के कई जिलों में खपाने वाले अंतरजिला सफेदपोश शराब माफिया को सारण पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके पास से 40 ग्राम सोने की चेन, ब्रेस लेट, दो अंगूठी, एक अपाची बाइक और 5 मोबाइल बरामद किये है.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि जिले में लगातार शराब लदे कंटेनर पकड़े जा रहे थे. जिसके अनुसंधान में पुलिस दो महीने से लगी थी. इसके माफिया को पकड़ने के लिए एसआईटी का गठन किया गया था. गुप्त सूचना मिली थी कि मशरख थाना क्षेत्र बनसोही मेन रोड के पास अवैध शराब मंगवाई जा रही है तथा शराब माफिया शराब की डिलीवरी का पैसा लेने आ रहा है. जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआईटी ने सीवान जिला के भगवानपुर हाट थानाक्षेत्र के अरुण सिंह उर्फ अनुरुद्ध सिंह को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शराब माफिया ने पुलिस के समक्ष हरियाणा से शराब लाकर सीवान, गोपालगंज, वैशाली, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, मोतिहारी आदि जिलों में फैले अपने अभिकर्ताओं के माध्यम से खपाता था और करोड़ो का फायदा कमाता था. गिरफ्तार शराब माफिया पर सारण जिला समेत विभिन्न जिलों में 15 से अधिक मामले दर्ज है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सारण पुलिस द्वारा आर्थिक अपराध शाखा को सूचना दी गयी. जिसपर कार्रवाई करते हुए आर्थिक अपराध शाखा ने पटना स्थित उसके फ्लैट लर छापेमारी कर 36 लाख रुपये नगद बरामद किए है. शराब के कारोबार में सम्मिलित इस बड़े माफिया के गिरफ्तार के बाद पुलिस को और भी जानकारी हासिल हुई है जिसके आधार पर जांच की जा रही है.

Exit mobile version