Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मिनीगन फैक्टी का सारण पुलिस ने किया उद्भेदन, सरगना गिरफ्तार

Chhapra: सारण पुलिस ने एक मिनीगन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. एसपी हरकिशोर राय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मशरक थाना क्षेत्र के कर्णपुरा मठिया गाँव से अवैध आग्नेयास्त्र निर्माण व बिक्री करने के जुर्म में बचन शर्मा को गिरफ्तार किया गया है. मशरक थानाध्यक्ष अजय पासवान, श्यामबिहारी पांडेय, मिथिलेश साह आदि के मदद से पुलिस ने छापेमारी कर इस मामले का उद्भेदन किया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी अपने घर पर गैस-कुकर आदि का मरमत्ती कार्य करता था. उसके घर से पुलिस ने कट्टा बनाने के औजार व अन्य समान बरामद किया है. पांच देशी कट्टा, दस जिंदा कारतूस समेत हथियार बनाने के समान को बरामद किया गया है. एक दूसरी घटना में मशरक थाना क्षेत्र के बहियार चंवर में पुलिस ने छापेमारी कर डकैती की योजना बना रहे चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार अपराधी खैरा, गरखा तथा तरैया में हुए कई डकैती कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. गिरफ्तार अपराधियो के पास से एक बोलेरो, एक देशी कट्टा आदि बरामद किए गए है. गिरफ्तार लोगों में हरिकेश नट, जीकेश नट, लालू नट तथा पवन नट शामिल है. उधर एक अन्य घटना में बाइक चोर गिरोह के कई लोगों को पुलिस ने चोरी के पाँच मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है.

Exit mobile version