Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पिछले 48 घंटे में सारण पुलिस ने 37 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार वाहन चेकिंग में वसूले 95 हज़ार रुपये

Chhapra: सारण पुलिस के द्वारा पिछले 24 घंटे में 37 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें हत्याकांड में वांछित अभियुक्त अखिलेश सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. साथी साथ हत्या व हत्या के प्रयास के कांडों में 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. वहीं मध निषेध के कांडों में 15 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस कप्तान द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में असामाजिक तत्व अपराधियों की गिरफ्तारी एवं शराब के सेवन, बिक्री, भंडारण, निर्माण, परिवहन आदि पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगाने तथा देसी शराब भट्टी को ध्वस्त करने का निर्देश दिया गया था. विशेष अभियान चलाकर पिछले 48 घंटे में 37 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. वही चार मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल, एक टेंपो और एक स्कार्पियो भी जब्त किया गया है.

सारण पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि नगर थाना क्षेत्र से एक अभियुक्त को 2 लीटर महुआ शराब के साथ एक टेंपो जप्त किया गया है. वहीं मांझी थाना क्षेत्र से दो अभियुक्तों को 26 लीटर देसी शराब के साथ एक मोटरसाइकिल जप्त किया गया है. वही भेल्दी थाना क्षेत्र से 90 लीटर देसी शराब के साथ एक मोबाइल और एक मोटरसाइकिल जप्त किया गया है. पुलिस कप्तान ने कहा कि जिला अंतर्गत असामाजिक तत्वों और अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी जारी रहेगी.

Exit mobile version