Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: चोरी की 14 लैपटॉप के साथ 3 गिरफ्तार

Chhapra: बीते वर्ष 11 दिसंबर को सलेमपुर चौक स्थित Dell कंप्यूटर शोरूम में हुई लैपटॉप चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस ने अपराधियों के पास से चोरी की गई 14 लैपटॉप के साथ चार्जर एवं मोबाइल तथा चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि सलेमपुर चौक स्थित Dell कंप्यूटर शोरुम में विगत वर्ष 11 दिसंबर की रात्रि चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसको लेकर दुकानदार द्वारा नगर थाना में 15 लैपटॉप और 20 मोबाइल चोरी होने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

पुलिस अनुसंधान में लगातार इस मामले के उद्भेदन को लेकर पुलिस प्रयासरत थी. विगत दिनों छापेमारी कर इस मामले का उद्भेदन करते हुए तीन अपराधियों को पकड़ा गया.

पकड़े गए अपराधियों में डोरीगंज के जलालपुर निवासी करण कुमार राय, भेल्दी के पेगा निवासी राकेश कुमार राय एवं इस चोरी की घटना में लायनर की भूमिका निभाने वाले भगवान बाजार कटरा निवासी चंदन कुमार को पकड़ा गया.

पूछताछ के आधार पर इन लोगों के पास से 14 लैपटॉप 8 चार्जर एवं 7 मोबाइल बरामद किया गया. वहीं राकेश कुमार राय के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

चोरी के बाद इन सामानों को अपराधियों ने बेच दिया था. जिसके बाद इन सामानों की बरामदगी हुई है.

Exit mobile version