Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण पुलिस द्वारा विशेष अभियान में 38 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Chhapra: सारण पुलिस ने जिले में विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी एवं शराब की बिक्री करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है. विगत दिनों जिले में गठित 8 टीमों की सहायता से जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 38 अपराधियों की गिरफ्तारी की गई. सारण पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस बताया कि जिले में शराब की बिक्री करने वाले तथा लूट, हत्या, डकैती चोरी सहित अन्य घटनाओं में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत विगत दिन जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र अंतर्गत 38 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

इसके अलावा पुलिस ने 130 लीटर शराब, मध निषेध के कांडों में लिप्त लोगों की गिरफ्तारी के साथ एक मोटरसाइकिल एवं एक ट्रक को जप्त किया है. साथ ही साथ चार मोबाइल 14 टन लोहे का रॉड बरामद किया है. पुलिस ने विभिन्न चौक चौराहों पर वाहन चेकिंग अभियान के तहत 16 हजार रुपये चालान के रूप में वसूले हैं.

श्री कुमार ने बताया कि हत्या, बैंक डकैती, लूट, रंगदारी, बलात्कार आदि महत्वपूर्ण शीर्षों से संबंधित कांडों के फरार अपराध कर्मियों, वारंटीओं की गिरफ्तारी के लिए सारण पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है.

Exit mobile version