Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सांसद रूडी के प्रयास से स्मार्ट क्लास सिस्टम से जुड़ रहे जिले के 20 स्कूल, सरस्वती विद्या मंदिर भी जुड़ा

Chhapra: सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी द्वारा ज़िले के 20 चयनित विद्यालयो को kyan यानी आधुनिक स्मार्ट क्लास का सिस्टम से जोड़ने के क्रम में छपरा के सरस्वती शिशु विद्या मंदिर को भी इससे जोड़ दिया गया.

सांसद राजीव प्रताप रूडी द्वारा इस तरह के उपकरण से बच्चों के आगे बढ़ने का मार्ग प्रस्तित होगा ,सांसद chhapra: द्वारा स्मार्ट सिस्टम के साथ साथ ट्रेनर भी भेजे गए है जो विद्यालय में जाकर वहां के शिक्षक को ट्रेनिंग देकर समझायेंगे ताकि वे बच्चों को सही से पढ़ा सकेंगे, इस सिस्टम में क्लास 1 से 11 तक का सभी विषय अंगेजी एवं हिंदी माध्यम में N C E R T सिलेबस है.

 

मंगलवार को बच्चों के बीच ट्रेनर ने पढ़ाया. शिक्षा के बढ़ावा के लिए सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी जी को विद्यालय के प्रधानाध्यापको ने कहा इस तरह के अच्छे कार्य से शिक्षा को बढ़ावा मिलेगा .


इस मौके प्रधानाचार्य रामानन्द प्रसाद देव, विद्यालय के गुरु जी एवं भैया बहन के बीच पूर्व प्राचार्य रामदयाल शर्मा, पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, सांसद प्रतिनिधि ई सत्येन्द्र सिंह, जिला महामंत्री धर्मेन्द्र सिंह, जिला प्रवक्ता धर्मेंद्र सिंह चौहान उपस्थित थे.

Exit mobile version