Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सोनपुर मेला के उद्घाटन कार्यक्रम में नही शामिल होंगे रूडी

Chhapra: सारण सांसद राजीव प्रताप रुडी इस बार विश्वप्रसिद्ध सोनपुर मेले के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. इन दिनों हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार चरम पर है. इस संदर्भ में भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देश पर तीन दिवसीय चुनाव प्रचार में श्री रुडी हिमाचल प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में व्यस्त है. मंगलवार को राजीव प्रताप रुडी हिमाचल प्रदेश के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में चुनावी दौरे पर रहे.

मंगलवार को नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के बदुहि ग्राम पंचायत सहित सभी सभास्थलों पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्री रुडी का गर्मजोशी से स्वागत किया. वे गुरूवार तक राज्य के चुनावी दौरे पर रहेंगे. इस बात की जानकारी सारण सांसद के स्थानीय कार्यालय से मिली. अगले कुछ दिनों में उनका सोनपुर मेला दौरे का कार्यक्रम है.

चुनाव प्रचार के दौरान जनहित के केन्द्रीय योजनाओं की चर्चा करते हुए बदुहि की जनसभा में कहा कि प्रत्येक युवा को पटेल की तरह लौह पुरुष बनने की जरूरत है. ऐसा होने से हीं हम आंतरिक और सीमा के दुश्मनों को धुल चटा सकते है. लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर राष्ट्रीय एकता दिवस भी मनाया गया.

इस मौके पर उन्होंने पटेल के संदेशों के अलावा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और अंत्योदय के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जैसे महापुरुषों की भी चर्चा मतदाताओं के बीच की. नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राकेश पठानिया पहले भी विधानसभा में जनता का प्रतिनिधित्व कर चुके है.

Exit mobile version