Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नही रही सारण की बेटी तीस्ता, इलाज के दौरान पटना में निधन  

Chhapra: भोजपुरी लोक गायिका अनुभूति शांडिल्य तीस्ता का निधन पटना में इलाज के दौरान हो गया है. तीस्ता विगत कई दिनों से पटना के एम्स में भर्ती थी.

मिली जानकारी के अनुसार तीस्ता को पहले बुखार आया जिसके बाद उसे विगत 17 अगस्त को पटना के एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

प्रतिदिन बुखार में उतार-चढ़ाव के बाद विगत दिनों उसे पाचन तंत्र में इन्फेक्शन होने की जानकारी चिकित्सकों द्वारा मिली. जिसके बाद लगातार उसके शरीर में रक्त की कमी होने लगी. विगत 2 दिनों से तीस्ता को रक्त चढ़ाया जा रहा था. लेकिन रिसाव के कारण तीस्ता के शरीर में लगातार रक्त की कमी रह रही थी.

सोमवार को अचानक उसके रक्तचाप में कमी आई जिसके कारण उसकी तबीयत और बिगड़ गई थी. तीस्ता के इलाज के दौरान सकुशल वापसी को लेकर सोशल मीडिया से लेकर सभी संगठनों द्वारा प्रार्थना एवं दुआ की जा रही थी. जिससे कि वह जल्द से जल्द ठीक हो सके.

लेकिन मंगलवार की शाम तीस्ता के निधन की ख़बर आयी. 

बताते चलें कि अनुभूति शांडिल्य उर्फ तीस्ता बाबू वीर कुंवर सिंह गाथा गायिका के रूप में सिर्फ सारण ही नहीं बिहार के सभी जिलों के साथ-साथ राज्य के विभिन्न प्रदेशों में भी प्रख्यात थी.

विगत वर्षों से तीस्ता के गाए जा रहे वीर कुंवर सिंह गाथा को सुनने के लिए दूर-दूर से लोग उसकी सभाओं में आते थे. तीस्ता का निधन सारण के लिए एक अपूरणीय क्षति है.

छपरा टुडे डॉट कॉम सारण की इस बेटी अनुभूति शांडिल्य उर्फ तीस्ता को श्रद्धा सुमन अर्पित करता है.

Exit mobile version