Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

Saran में फिर से Covid19 की दस्तक, सभी 8 संक्रमितों के स्वस्थ होने के बाद सामने आए दो नए मामले

Breaking News report COVID-19, Corona virus outbreak and influenza in 2020. Alert Covid19 strain cases as a pandemic. Disease cells illustration concept with red background.

Chhapra: सारण जिले में Covid 19 से संक्रमित सभी 8 मरीजों के स्वस्थ होने की खबर से सभी ने खुशी जाहिर की थी. इसी बीच मंगलवार को Covid19 से संक्रमण का एक दो नये मामले सामने आय. मिली जानकारी के अनुसार संक्रमित जिले के जनता बाजार क्षेत्र का निवासी 24 वर्षीय युवक है. मिली जानकारी के अनुसार पहला संक्रमित जिले के जनता बाजार क्षेत्र का निवासी 24 वर्षीय युवक है. वही दूसरा बनियापुर का 27 साल का युवक है.

बताया जा रहा है कि उक्त युवक सारण जिले के लहलादपुर प्रखंड के मिर्जापुर हाईस्कूल क्वॉरेंटाइन सेंटर में रुका है. जहां से लिये गए सेम्पल की रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक महाराष्ट्र से मोतिहारी आया था और उसके बाद मोतिहारी से बस के द्वारा इसे छपरा लाया गया था. उसके बाद से इसे लहलादपुर प्रखंड के मिर्जापुर हाई स्कूल में क्वारनटाइन किया गया था. जिसके बाद इसके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे.

वही दूसरा मामला बनियापुर प्रखंड के निवासी 27 वर्षीय युवक है. विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

इसके बाद सारण के लोगों में एक बार फिर से इस बीमारी से मुक्ति मिलने की खुशी पर ब्रेक लग गया है. जिला में अब फिर से एक सक्रिय मामला सामने आने के बाद लोग चिंतित दिख रहे है.

Exit mobile version