Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण प्रमंडल के आयुक्त ने पदभार ग्रहण किया

छपरा: सारण प्रमंडल के आयुक्त नर्मदेश्वर लाल ने मंगलवार को पदभार ग्रहण किया. आयुक्त कार्यालय के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों ने फूलो का गुलदस्ता देकर आयुक्त का स्वागत किया. 

प्रभार ग्रहण करने के बाद आयुक्त ने कहा कि कार्यो का निष्पादन त्वरित गति से हो. उन्होंने उपस्थित सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों को निर्देश दिया कि अपने-अपने कार्यालय के कार्यो को त्वरित गति से निष्पादित करे. उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों एवं जनता के कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाना ही हमारी प्राथमिकता है.

आयुक्त ने आयुक्त के सचिव को निर्देश दिया कि प्रत्येक महीने में निश्चित रूप से एक दिन सारण प्रमंडल के सभी जिलो के जिलाधिकारियों के साथ बैठक निर्धारित करे, ताकि सरकार के महत्वपूर्ण योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाय. बैठक में सारण प्रमंडल छपरा के विधि व्यवस्था की भी समीक्षा हो. इस बैठक से पूर्व सभी विभागीय पदाधिकारियों के साथ बैठक हो. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाये जा रहे जनता के कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के हर व्यक्ति तक पहुंचे. 

प्रभार ग्रहण करने के बाद आयुक्त ने सचिव, क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार, उप निदेशक योजना, उप निदेशक सांख्यिकी, उप निदेशक जनसम्पर्क एवं सभी कार्यालयो का निरीक्षण किया तथा संबंधित पदाधिकारियो को आवश्यक निर्देश दिए. 

इस अवसर पर आयुक्त के सचिव प्रवीण कुमार झा, सचिव क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार श्री सचिदानन्द चौधरी, उप निदेशक कल्याण रतन कुमार, उप निदेशक सांख्यिकी सुरेश स्वप्निल, प्रभारी उप निदेशक जनसम्पर्क अनिल कुमार चौधरी, प्रशाखा पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा सहित सभी पदाधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे.

Exit mobile version