Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

7 हजार रुपये की ख़ातिर हुई थी समहौता के आयुष की हत्या, दो गिरफ्तार

7 हजार रुपये की ख़ातिर हुई थी समहौता के आयुष की हत्या, दो गिरफ्तार

Chhapra: विगत दिनों दाउदपुर थाना क्षेत्र के मदनसाठ चिमनी के समीप चंवर में मिले आयुष कुमार के शव की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके स्वीकारोक्ति बयान पर पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठ गया है. पुलिस ने इनके पास से हत्या में प्रयुक्त बाइक एवं खून लगा गमछा भी बरामद किया है.

घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दाउदपुर थाना क्षेत्र के मदन साथ चिमनी के समीप मिले कोपा थाना क्षेत्र के समहौता निवासी आयुष कुमार का शव बरामद होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई थी.

थानाध्यक्ष दाउदपुर द्वारा तकनीकी एवं मानव आसूचना संकलन के आधार पर कोपा थाना क्षेत्र के समहौता निवासी सनी कुमार एवं दाउदपुर थाना क्षेत्र के बागोईया निवासी अमित कुमार महतो को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.

पूछताछ के क्रम में अभियुक्तों द्वारा हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार ते हुए बताया गया कि आयुष ने उसे 7000 रुपये उधार लिये थे. जिसको वापस करने में वह आनाकानी कर रहा था. इसी विवाद को लेकर विगत 7 अप्रैल को आयुष को घर से बुलाकर मदनसाठ चंवर में चाकू से वार कर हत्या कर दी गई एवं शव को फेंक दिया गया था.

गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही के आधार पर हत्याकांड में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं गमछा भी बरामद कर लिया गया है.

Exit mobile version