Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा के खलपुरा दियारा में आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत का आंकड़ा बढ़कर हुआ 9, अस्पताल पहुंचे जिलाधिकारी और एसपी

Chhapra: रविवार के सुबह घनघोर काले बादलों के साथ आई बारिश और बिजली ने 9 लोगों को मौत की नींद सुला दिया. वही आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल है. जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

रविवार की सुबह हुए वज्रपात में शहर से सटे खलपुरा के मखदुमगंज के दियारा में परवल के खेतों में काम कर रहे लोगों पर आफत का वज्रपात हुआ. वज्रपात के कारण खेतो में काम कर रहे करीब एक दर्जन से अधिक लोग इसकी चपेट में आ गए. जिसमे दर्जन लोग घायल हो गए है.

इस संबंध में सिविल सर्जन माधवेश्वर झा ने बताया कि 6 लोगों की मौत हुई है. उन्होंने बताया कि 9 घायलों को सदर अस्पताल लाया गया है.  जिनमे 3 की मौत हो गयी है. जिससे मृतकों की संख्या बढ़ कर 9 हो गयी है.

घटना को लेकर पंचायत के मुखिया अजय सिंह ने बताया कि सुबह आई आंधी पानी में गिरे आकाशीय बिजली के कारण लोगों की मौत हो गई. गांव में मातम पसरा है. कई लोग घायल भी है. जिनके बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है.

इस घटना पर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने दुख प्रकट करते हुए कहा कि मखदुमगंज में हुई इस घटना में 9 लोगों की मृत्यु हुई हैं वही 7 लोग घायल है जिनका इलाज चल रहा है. मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये की अनुदान राशि मुहैया कराई जा रही है. पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते है.

इसे भी पढ़ें: मृतक के परिवार को मिला 4-4 लाख का चेक

इसे भी पढ़ें: मृतकों के आश्रितों लिए विशेष पैकेज और घायलों का हो बेहतर ईलाज: सांसद सिग्रीवाल

Exit mobile version