Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा जंक्शन पर यात्री का मोबाइल चोरी करने वाले चोर को सीसीटीवी के आधार पर आरपीएफ ने किया गिरफ्तार

छपरा जंक्शन पर यात्री का मोबाइल चोरी करने वाले चोर को सीसीटीवी के आधार पर आरपीएफ ने किया गिरफ्तार

Chhapra: छपरा- गोरखपुर रेलखंड पर चलने वाली गाड़ियों में यात्री सामानों की हो रही चोरी की घटनाओं की रोकथाम व घटित घटनाओं के उद्भेदन को लेकर इन दिनों आरपीएफ द्वारा ऑपरेशन यात्री सुरक्षा कार्यक्रम चलाया जा रहा है.

इस दौरान शुक्रवार को छपरा जंक्शन पर निगरानी व चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म पर रेलयात्री के मोबाइल चोरी की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी के माध्यम से संदिग्ध चोर को चिन्हित किया गया. प्राप्त वीडियो फुटेज के आधार पर प्लेटफार्म संख्या 01 के पश्चिमी छोर पर यात्री सामानों की चोरी करने वाले एक शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

जिसकी पहचान सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के प्रताप नगर कला निकेतन के हर्ष कुमार मिश्रा के रूप में हुई.

गिरफ्तार चोर के पास से रेलयात्री से चोरी किये गए 01 मल्टीमीडिया मोबाइल (सैमसंग गैलेक्सी) को बरामद किया गया. बरामद सैमसंग मोबाइल को रेलयात्री राजेश चौहान पिता राम लक्षन चौहान, झुरीडीह, थाना- सिकन्दर पुर, जिला- बलिया यात्रा टिकट संख्या- 55903926 सामान्य श्रेणी से प्लेटफार्म नंबर 01 पर मोबाइल चार्जिंग के समय चोरी किया गया था.

पूछताछ के क्रम में अपराधी ने बताया कि वह यात्रीगाड़ियों में यात्रा कर रहे यात्रियों से चलती गाड़ी में झपट्टा मारकर लेडीज पर्स सहित कीमती सामानों, गहने, मोबाइल आदि को चोरी करता है.

Exit mobile version