Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी ने जरूरतमंदों को किया वस्त्रदान

Chhapra: रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी ने सचिव रोट्रेक्टर टुन्ना कुमार सिंह के नेतृत्व में वस्त्रदान (एक वस्त्र जरूरतमंदों) के नाम प्रोजेक्ट के तहत आज चौथे दिन शहर के मौना बानगंज में घूम-घूम कर वस्त्र इकट्ठा किया. क्लब के उपाध्यक्ष सुधांशु कुमार कश्यप ने बताया कि इस दौरान हमने प्रोजेक्ट के चौथे दिन 397 वस्त्र आज इकट्ठा किया.

उपाध्यक्ष रो० सुधांशु कुमार कश्यप ने बताया कि हमारा प्रोजेक्ट 12 दिन लगातार चलेगा. हमलोगो का प्रयास घर-घर घूमकर लगभग 5000 वस्त्र इकट्ठा करने का लक्ष्य है ताकि आनेवाली ठंडी को ध्यान में रखते हुए हमलोग का क्लब ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंदों लोगों को इसका लाभ पहुँचा सके.

इस दौरान मौना बानगंज में पूर्व मंत्री की पुत्रवधू तथा नगर परिषद् की पूर्व चैयरमैन नीलू देवी ने भी वस्त्र दान किया. उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी ने जरूरत मंदों में जो वस्त्र बाटने का प्रोजेक्ट शुरू किया है वो वास्तव में काबिले तारीफ है. मै सदैव क्लब की मदद को तैयार हूँ.

इस दौरान क्लब के सदस्य अभिषेक कुमार, अलोक कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष उज्ज्वल रमण, निकुंज कुमार तथा कई गणमान्य लोग उपस्थित थें.

Exit mobile version