Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नशा खुरानी गिरोह के शिकार व्यक्ति की रोटरी के सदस्यों ने की सहायता

छपरा: मानवता की सेवा ईश्वरीय कार्य माना जाता है. ऐसा ही कुछ कार्य रोटरी सारण के सदस्यों ने कर समाज के प्रति अपने दायित्व को निभाया है.

शुक्रवार को रोटरी सारण के अध्यक्ष अजय कुमार अपने पिता को बस स्टैंड पहुँचाने जा रहे थे तभी उनकी नजर बस स्टैंड के पास नशा खुरानी गिरोह के शिकार अज्ञात नवयुवक पर पड़ी. युवक अचेत अवस्था मे पड़ा हुआ था, कोई उसका सुध लेने वाला नही था. यह देखते ही उन्होंने रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष व समाजसेवी श्याम बिहारी अग्रवाल तथा सचिव राजेश जायसवाल को फोन कर बुलाया और उस व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ ड्यूटी पर तैनात डाॅक्टर सुभाष तिवारी ने त्वरित गति से उसका इलाज प्रारम्भ किया.

उसी समय छपरा सारण के जिलाधिकारी हरिहर प्रसाद औचक निरीक्षण पर पहुँचे जिनसे रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने सम्पर्क कर इस बात की जानकारी दी. जिलाधिकारी ने रूचि दिखाते हुए वहाँ तैनात चिकित्सक को आवश्यक निर्देश दिया तथा कहा इस नौजवान के इलाज में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए. नौजवान के पास से मिले मोबाईल से उसके परिजनों को सूचना दी गई. तब पता चला कि नौजवान ताजपुर सलेमपुर का रहने वाला पुनेन्द्र कुमार महतो है.

रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने बताया नर पूजा ही नारायण पूजा है. समाजिक कार्यों में रोटरी सारण अव्वल है.

Exit mobile version