Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

SDS महाविद्यालय में रोटरी क्लब द्वारा कैरियर काउंसलिंग कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Chhapra: रोटरी क्लब छपरा के द्वारा स्थानीय शंकर दयाल सिंह महाविद्यालय में ” कैरियर काउंसलिंग” कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसके मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व गवर्नर डॉ राकेश प्रसाद थे. उन्होंने छात्रों को “कैरियर का चुनाव कैसे करें “पर विस्तार से चर्चा की. इंटरमीडिएट से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट के बाद कौन कौन से क्षेत्रों में छात्र अपने भविष्य को निखार सकते हैं, इस पर उन्होंने प्रकाश डाला.

अध्यक्ष डॉ दीप्ति सहाय ने वहाँ उपस्थित महाविद्यालय के छात्रों ,अभिभावकों एवं शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुझे आप लोगों के साथ अपने आप को पाकर खुशी हो रही है. उन्होंने कहा कि रोटरी सेवा के हर क्षेत्रों में कार्य करती है. और आज का कैरियर काँसेलिंग भी आप छात्रों के हित के लिए ही आयोजित किया गया है. राजेंद्र महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य एवं रोटरी के पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन डॉ मृदुल शरण ने रोटरी के सेवा कार्यों को विस्तार से बताया.

IPP रोटेरियन आशा शरण ने कैरियर काँसेलर एवं मुख्य वक्ता पूर्व मंडला अध्यक्ष डॉ राकेश प्रसाद के जीवन वृत से सदन को अवगत कराया और साथ ही साथ पौधा उपहारस्वरूप दिये गए. धन्यवाद ज्ञापन पूर्व अध्यक्ष डॉ सुरेश प्रसाद के द्वारा दिया गया.

Exit mobile version