Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रोटरी क्लब छपरा द्वारा सावन मिलन समारोह का किया गया आयोजन

रोटरी क्लब छपरा द्वारा सावन मिलन समारोह का किया गया आयोजन

Chhapra: रोटरी क्लब छपरा द्वारा रोटेरियन डॉ बीके सिन्हा के आवास पर सावन मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में सावन के गीतों पर लोगों ने जमकर मस्ती की साथ ही कई मनोरंजक खेलों का अयोजन किया जिसमे सदस्यों ने भाग लिया.

कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ रोटेरियन डॉ एचके वर्मा और डॉ मृदुल शरण ने किया. इस मौके पर रोटरी क्लब छपरा के सचिव अमरेंद्र कुमार सिंह अतिथियों का स्वागत किया और कहा कि क्लब के सदस्य हर एक परिस्थिति में मानवता की सेवा करते हैं लेकिन समय-समय पर मनोरंजक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाता है.

जिससे क्लब के सदस्यों को एक दूसरे से जुड़ने का मौका मिलता है और नई ऊर्जा के साथ कार्य करते हैं.

वहीं क्लब के अध्यक्ष इंजीनियर अमरेश मिश्रा ने क्लब के सदस्यों को आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताया और कहा कि रोटरी ब्लड बैंक क्लब का अगला सबसे बड़ा लक्ष्य है जिसे मिलकर पूरा करना है.

इस मौके पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है जिसमें सफल होने वाले सदस्यों को पुरस्कृत भी किया गया.

इन कार्यक्रमों में बुद्धिमान बबुआ में 1. स्वर्णा सिंह 2. माही सिंह 3.दीपाली 4. नमिता 5. अनमोल सिंह द्वितीय 1. रीयांश तृतीय 1. पीहू प्रियदर्शनी 2.रितिक पुरस्कृत हुए.

बीबी नम्बर वन मे 1. आशा शरण प्रथम 2. उषा वर्मा द्वितीय 3. प्रियदर्शनी किशोर और रुचि सिंह तीसरे स्थान पर रही।

मस्त मौला में संतोष गुप्ता, प्रथम 2.करुणा सिन्हा, द्वितीय और अभिषेक हर्षवर्धन को तीसरा स्थान मिला. बेस्ट कपल अवार्ड के लिए रोटेरियन संजीव कुमार और राखी को पुरस्कृत किया जबकि सदाबहार कपल के लिए रोटेरियन सत्येंद्र कुमार श्रीवास्तव और किरण सहाय को सावन किंग के लिए रो. रंजीत आर्या और सावन क्वीन कंचन सोनी को पुरस्कृत किया गया.

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से निशिकांत तिवारी, कुमार सौरभ, नवनीत कुमार, हिमांशु किशोर, पुनितेश्वर, चंद्रकांत सिंह, शहीद कई जर्मन लोगों उपस्थित रहे.

Exit mobile version