Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी ने जीते कई खिताब

Chhapra: रोटरी सारण की युवा ईकाई रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी ने जमशेदपुर मे आयोजित रोट्रेक्ट के 32 वें एसेंबली में आउटस्टैंडिंग क्लब इन कम्युनिटी, आउटस्टैंडिंग प्रेसिडेंट इन कम्युनिटी, आउटस्टैंडिंग सेक्रेटरी इन कम्युनिटी,बेस्ट डिस्ट्रिक्ट प्रोजेक्ट “नमामि गंगा” एवं बेस्ट डिस्ट्रिक्ट प्रोजेक्ट “अलाव” का कुल 5 खिताब जीतकर शहर का नाम रौशन किया है.

इस दौरान रोट्रेक्ट सारण सिटी के सचिव टुन्ना सिंह ने बताया कि हमारा क्लब निरंतर सत्र 2017 – 18 में समाज सेवा में कार्य कर रहा है जिसका परिणाम हमें प्राप्त हुआ।

रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी के इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि क्लब का कार्य इतना बेहतरीन है कि इसको जितने भी अवार्ड से नवाजा जाए वो कम ही होगा. रोट्रेक्ट सारण सिटी समाज के लिए हर क्षेत्र में काम कर रहा है और आनेवाले दिन में यह नई उंचाईयों को छुएगा.

रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी के इस उपलब्धि पर रोटरी सारण के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार, रोटरी सारण के अध्यक्ष राजेश जायसवाल, सचिव चंद्रकांत दिवेदी, डॉ मदन प्रसाद, सुरेंद्र गुप्ता, राजेश फैशन, पूर्व अध्यक्ष विकाश कुमार आदि ने रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी के इस उपलब्धि पर बधाई दी हैं.

Exit mobile version