Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

35वीं डिस्ट्रिक्ट एसेम्बली में कई अवार्ड जीत कर रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने बढ़ाया शहर का मान

Chhapra: शहर की अग्रणी समाजसेवी संस्था रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी को चाईबासा में आयोजित 35 वी रोट्रैक्ट डिस्ट्रिक्ट एसेम्ब्ली “अनुभूति” में बेस्ट क्लब इन रिपोर्टिंग सोशल मीडिया एवं कोविड के दौरान अच्छे कार्य करने के लिए आईपीडीआरआर तस्नीम ए गुल, पीडीआर अनमोल सिंघाल, पीडीआरआर राहुल राजगडिया ने संयुक्त रूप से अवार्ड से सम्मानित किया.

इस दौरान रोट्रैक्ट सारण सिटी के संस्थापक एवं जोन 1 के जेडआरआर निकुंज कुमार को डिस्ट्रिक्ट 3250 बिहार एवं झारखण्ड में बेस्ट सप्पोर्टिंग रोट्रैक्टर का अवार्ड मिला.

ज्ञात हो की इस अवार्ड को जीतकर शहर के साथ साथ पैरेंट रोटरी सारण का भी रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने नाम रौशन किया है.

क्लब के पूर्व अध्यक्ष इरशाद अंसारी एवं पूर्व सचिव अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया की हमलोगों ने विगत वर्ष लगातार क्लब की ओर से समाज के बेहतरी के लिए कार्य करने का प्रयास किया था. इस प्रकार का अवार्ड होसला बढ़ाने में सहयोग करता है.

रोट्रैक्ट सारण के वर्त्तमान अध्यक्ष निशांत पांडेय ने कहा की हमारा क्लब हमेसा से ही जमीनी स्तर का प्रोजेक्ट करता आया है जिसका परिणाम प्रत्येक वर्ष अवार्ड सेरेमनी में देखने को मिलता है.पैरेंट क्लब रोटरी सारण के अध्यक्ष अजय कुमार गुप्ता एवं सचिव प्रदीप कुमार ने कहा की रोट्रैक्ट सारण सिटी को अवार्ड मिलना काफी बड़ी बात है.इससे हमारा भी मान बढ़ा है.

पीडीआरआर श्याम बिहारी अग्रवाल ने बताया की रोट्रैक्ट सारण सिटी का कार्य जमीनी स्तर पर रहता है जिसका परिणाम आज देखने को मिल रहा है.

Exit mobile version